VIDEO- निकाह के बाद कुछ इस तरह डांस करते दिखें दीपिका ककक्ड़ और शोएब इब्राहिम

टीवी की सुपरहिट जोड़ी दीपिका कक्‍कड़ और शोएब इब्राहिम ने 21 फरवरी को निकाह किया. यह जोड़ी पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में थी और इसकी वजह थी इनकी शादी. फैन्‍स अक्‍सर अपनी पसंदीदा जोड़ी को एक नाम दे देते हैं और दीपिका और शोएब की जोड़ी ‘शोएका’ के नाम से प्रसिद्ध है. निकाह के बाद 26 फरवरी को मुंबई में दोनों ने अपनी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. इस दौरान दीपिका गोल्डन कलर की ड्रेस में तो वहीं शोएब मेहरून और गोल्डन कलर की शेरवानी में दिखाई दिए.

इस दौरान दोनों एक दम परफेक्ट दिखाई दे रहे थे. जहां एक ओर दोनों की शादी और बाकी की रस्में थोड़े सादे और परिवार के कुछ सदस्यों की उपस्थिति में हुई, वहीं दोनों का रिस्पेशन स्टार स्टड था. रिसेप्शन पार्टी में शोएब ने ढोल के साथ एंट्री की और इसके बाद दीपिका ने डांस किया. अपनी रिसेप्शन पार्टी में दोनों ने नच बलिए से अपने डांस ग्रुप को भी इंवाइट किया था.

दीपिका कक्‍कड़ और शोएब इब्राहिम एक टीवी सीरियल के द्वारा एक दूसरे से मिले और अब इन दोनों की शादी किसी बॉलीवुड फिल्‍म से कम नहीं लग रही है. पहले प्री-वेडिंग शूट में यह जोड़ी सुपरहिट फिल्‍म ‘दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ के अंदाज में दिखी तो वहीं अपनी शादी की रस्मों में भी इनका फिल्‍मी अंदाज ही नजर आया. बता दें कि टीवी के साथ ही दीपिका कक्‍कड़ जल्‍द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. वह निर्देशक जे. पी. दत्ता की फिल्‍म ‘पलटन’ का हिस्‍सा बनने वाली हैं, जिसकी घोषणा उन्‍होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर की.

https://www.instagram.com/p/Bfq4mbWnR2v/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_profile_upsell_control