VIDEO: हरियाणा में मंदिर के अंदर रेप करते बाबा को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ा

फरीदाबाद। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के बाद अब एक और बाबा की काली करतूत सामने आई है। हरियाणा के फरीदाबाद में एक कथित पुजारी को लोगों ने युवती के साथ रेप करते रंगेहाथों पकड़ा है।

मामला, फरीदाबाद के सोहना रोड स्थित एक मंदिर का है। जहां एक अधेड़ उम्र के कथित पुजारी को स्थानीय लोगों ने उस वक्त रंगेहाथों पकड़ लिया जब वह मंदिर के अंदर एक युवती के साथ रेप कर रहा था। लोगों ने पुजारी की काली करतूत कैमरे में भी कैद की है। इसी रिकॉर्डिंग के आधार पर पुलिस ने पुजारी को गिरफ्तार किया है।

इनाडू ने वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स शौकत के हवाले से लिखा कि सुबह बाबा ने एक युवती को मंदिर के अंदर बुलाया और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। बाबा की इस हरकत पर शौकत को शक हुआ। उसने किसी तरह इस वारदात का वीडियो बना लिया। शौकत ने वीडियो आसपास के लोगों को दिखाया तो सभी लोग पुलिस चौकी पहुंच गए। शिकायतकर्ता देवीलाल ने बताया कि बाबा को ग़लत काम करते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया है।

एसीपी राधेश्याम का कहना है कि उन्हें बाबा का वीडियो मिला है, जिसमें वह आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहा है। बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता काफी घबराई हुई है इसलिए उससे बाद में पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में इच्छाधारी बाबा भीमानंद को भी सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हाल ही में धर्म की आड़ में काली करतूतों को अंजाम देने वाले कई ढ़ोंगी बाबाओं का भांडाफोड़ हुआ है।

https://youtu.be/jZIAj8H7DJ8