बिना शादी के प्रेग्नेंट हो गयी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, सोशल मिडिया पर चर्चा जोड़ों पर

नई दिल्ली: अजय देवगन की फि‍ल्म ‘रेड’ की लीड एक्ट्रेस इलियाना के प्रेग्नेंट होने की खबर जोड़ों पर है। पिछले दिनों इलियाना की एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनकी शादी की खबरों को हवा दे दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, इलियाना इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस को कई मौकों पर फिटेड ड्रेस की जगह कम्फर्टेबल ड्रेस में देखा जा रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के मुताबिक, कई दिनों से सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से फैल रही थी कि इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन से शादी कर ली है। इन खबरों को हवा इलियाना ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन को ‘हबी’ लिखकर दी थी। लेकिन जब इस बारे में एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती क्या कमेंट करूं।

उनहोंने कहा कि मेरी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हूं। मुझे नहीं लगता इस पर कोई कमेंट बनता है। इस पर ज्यादा बात नहीं करना चाहिए, लेकिन बहुत कुछ है दुनिया को देखने के लिए।

बता दें कि इलियाना पहले भी कह चुकी हैं कि लिव इन रिलेशन और शादी में कोई अंतर नहीं है। इस में एक कागज का टुकड़ा होता है, जो आपको अलग कर देता है। शादी कई लोगों के लिए बेहद खास है, ये चीजों को पूरी तरह बदल देती है, लेकिन मैं इसे इस तरह नहीं देखती। मेरा उसके (बॉयफ्रेंड) प्रति किया वादा बदलने वाला नहीं है।