भारत के खिलाफ बोलने वालों को मौत के घाट उतार दिया जाएगा: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने घाटी कश्मीर में एक महीने तक जारी रहने वाले रमजान सीज फायर में विस्तार न किए जाने के केंद्रीय सरकार के फैसले के का स्वागत करते हुए धमकी दी है कि घाटी में भारत के खिलाफ बोलने वालों को मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

sara
पार्टी का कहना है कि अब ऑपरेशन आल आउट को दुबारा शुरू करके लड़ाकों को चुन चुनकर मारा जाएगा। बता दें कि घाटी में रमजान अल मुबारक के मद्देनजर जारी एक महीने की एकतरफा सीजफायर की अवधि समाप्त होने के बाद केंद्रीय गृहमंत्रालय ने रविवार के दिन इसमें अधिक विस्तार करने से इंकार कर दिया।

भाजपा जम्मू व कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने फैसले का स्वागत करते हुए कहा रमजान के महीने में केंद्रीय सरकार ने कश्मीर में शांति व सुरक्षा के लिए एक क़दम उठाया था, लेकिन पाकिस्तान की समर्थन प्राप्त अलगाववादीयों और लड़ाकों ने रमजान में भी स्थिति को खराब करने की कोशिशें कीं। ईद के मौके पर भी कोशिश की गई कि कश्मीर में खून खराबा और बेगुनाहों की हत्या न हो।इस लिए केंद्र सरकार ने रमजान सीजफायर को रद्द किया है। उनका अधिक कहना था कि यह बहुत अच्छा फैसला है। अब हम चुन चुनकर लड़ाकों को ठिकाने लगायेंगे।