कासगंज की सच्चाई दिखाने पर ABP न्यूज़ के रिपोर्टर को जान से मारने और बेटी को अगवा करने की धमकी

लखनऊ: गणतंत्र दिवस के मौके पर कासगंज में हुए दंगे के बाद एबीपी न्यूज़ चैनल के पत्रकार ने तिरंगा यात्रा की इजाजत न होने की बात बताई थी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उसके अलावा न्यूज़ चैनल का कहना था कि तिरंगा यात्रा में शामिल नौजवान वहां पर मौजूद दुसरे सम्प्रदाय के लोगों से ज़बरदस्ती नारे लगाने की बात कह रहे थे। जिसको न्यूज़ चैनल पर दिखने पर अज्ञात वयक्ति के जरिए न्यूज़ चैनल के पत्रकार पंकज झा को लगातार धमकियां मिल रही हैं। इसकी सूचना आज उन्होंने ट्विट पर दी जिसमें उन्होंने लिखा है कि इससे पहले पत्रकार जिंदगी में कभी इतनी गलियां नहीं मिलीं।

एबीवीपी न्यूज़ चैनल के पंकज झा कुछ बताया कि कासगंज में हुए दंगा के बारे में उनके चैनल ने तिरंगा यात्रा की इजाजत के बारे में मालूम किया तो मालुम हुआ कि किसी तरह की इजाजत नहीं ली गई। उसके अलावा न्यूज़ चैनल कासगंज मामला की सच्चाई जनता के सामने लाया। पंकज झा ने ट्विट किया कि उसके बाद उनके मोबाइल पर अज्ञात लोगों के फोन आ रहे हैं जो उनको गलियां देते हैं, उन्होंने यह भी बताया कि उस अज्ञात वयक्ति ने उनकी बेटी को अगवा करने की भी धमकी दी। उसके अलावा अज्ञात शख्स ने उनको जान से मारने की धमकी भी दी है।