महिला द्वारा बलात्कार का आरोप लगाने के बाद सीआरपीएफ के तीन जवान निलंबित

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में 24 वर्षीय महिला द्वारा सीआरपीएफ के जवानों पर गलत तरीके से कैद करने और एक जवान पर बलात्कार का आरोप लगाने के बाद सीआरपीएफ के तीन जवानों को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अधिकारी ने बताया कि महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी कर देंगे।

उन्होंने बताया कि पुंछ जिले के मंडी इलाके की रहने वाली महिला ने डोमाना पुलिस थाने में शनिवार को एक लिखित शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसने आरोप लगाया कि 10 मार्च को सीआरपीएफ के तीन जवान उसे अपने शिविर में ले गए और उनमें से एक ने उससे बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि महिला के मुताबिक वह शाम सात बजकर 30 मिनट पर एक बस से उतरी और अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी लेकिन रास्ता भटक गई। आधे घंटे बाद वर्दी में मौजूद तीन लोगों ने शिविर के बाहर उसे रोका।

वह मदद करने के बहाने उसे शिविर में ले गए और उनमें से एक ने उससे बलात्कार किया। सीआरपीएफ के प्रवक्ता आशीष कुमार झा ने बताया कि तीनों आरोपी जवानों को बर्खास्त कर दिया गया है और बल पुलिस जांच में पूरा सहयोग कर रहा है।