तीन तलाक़ देकर शख्स ने कहा- तीन तलाक कानून मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

बरेली। उत्तर प्रदेश में तीन तलाक के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताज़ा मामला बरेली का है, जहां एक व्यक्ति ने 50 हजार रुपये के लिए अपनी पत्नी की पिटाई की और फिर उसे तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पीड़िता तरन्नुम ने आरोप लगाया है कि उनके पति ने उन्हें पहले मारा और फिर उन्हें 50,000 रूपये मांगे। पैसे न मिलने पर उसे तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता के पिता ने कहा कि मेरी बेटी को तीन तलाक देने के बाद उनके पति ने कहा कि तीन तलाक कानून मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

फ़िलहाल पीड़िता के परिवार ने इंसाफ के लिए पुलिस से राबता किया है। तलाक के बाद से ही बारादरी पुलिस स्टेशन के इलाके जगतपुर की निवासी तरन्नुम समदे में है और डरी हुई है। दरअसल मई 2016 में मुस्लिम परंपरा के अनुसार उनका निकाह सुभाष नगर के करेली के रिहाइशी रफीक से हुआ था। शादी के बाद उसका पति उसके साथ मारपीट करने लगा और जहेज़ के लिए उसको अत्याचार का निशाना बनाया। दो दिन हले रफीक तरन्नुम के मइके पहुंचा और उसके साथ मारपीट की। जब उसके पिता ने उसे बचाने की कोशिश की तो उनके साथ भी मारपीट की उसके बाद रफीक ने तीन तलाक बोलकर उससे हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ लिया।