बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा, तीन मुस्लिम बच्चों की हत्या!

बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा, तीन मुस्लिम बच्चों की हत्या!
The dead man's body. Focus on hand

बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव धतूरी में शनिवार सुबह उस वक्त कोहराम मच गया जब तीन बच्चों का शव बुरी अवस्था में मिला। जानकारी के अनुसार इन तीनों की हत्या गोली मारकर की गई है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और हत्या की जो वजह सामने आई है वह बेहद छोटी सी है, लेकिन चौंकाने वाली है।

मामले में लापरवाही बरतने पर नगर कोतवाल ध्रुव भूषण दुबे और कोतवाली के मुंशी को एसएसपी ने किया सस्पेंड। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सभी बच्चों की उम्र 7-8 वर्ष के बीच में है। ये सभी एक ही परिवार के थे। इनकी पहचान आसमा, अलीमा माहे आलम और अब्दुल्लाह के रूप में हुई है जो फैसलाबाद के यूनिक मैरिज होम के पीछे रहते थे।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि जिस परिवार के ये बच्चे हैं, उसने शुक्रवार को रोजा इफ्तार पार्टी दी थी। उन्होंने एक युवक को पार्टी में नहीं बुलाया था जिसकी वजह से यह शख्स नाराज था।

आरोप है कि इसी नाराजगी के चलते उसने तीनों बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी। सिर्फ यही नहीं धतूरी गांव के जंगल में एक नलकूप की कुंडी में उसने तीनों शव फेंक दिए।

परिवार ने शुक्रवार रात करीब 9:22 मिनट पर ही पुलिस को बच्चों के गुमशुदगी की तहरीर डायल हंड्रेड पर दी थी लेकिन पुलिस ने उस पर कोई संज्ञान नहीं लिया और उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी।

Top Stories