ईद के दिन मुस्लिम टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या, बीजेपी कार्यकर्ता पर लगा आरोप!

ईद के दिन मुस्लिम टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या, बीजेपी कार्यकर्ता पर लगा आरोप!
The dead man's body. Focus on hand

पश्चिम बंगाल में 2019 लोकसभा चुनाव के बाद भी राजनीतिक पार्टियों में झड़प की घटनाएं सामने आ रही हैं। बुधवार रात राज्य के कूच बिहार जिले में हुए ऐसे ही एक हंगामे के दौरान तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई।

उसके परिवारवालों और स्‍थानीय टीएमसी नेता का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर उसको पीट-पीटकर उसकी हत्या है।

ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, मृतक टीएमसी कार्यकर्ता का नाम अजीजर अली है। बताया जा रहा है वह घर लौट रहा था। हालांकि अभी इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। टीएमसी कार्यकर्ता की हत्‍या के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है।

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के समय से लगातार राजनीतिक पार्टियों के बीच हिंसक झड़पों की घटनाएं हो रही हैं।

बुधवार को ही पश्चिम बंगाल की सियाम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने ईद-उल-फितर के अवसर पर आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए अपने विरोधियों को यह कड़ा संदेश दिया कि ‘जो हमसे टकराएगा चूर चूर हो जाएगा। ममता बनर्जी ने यहां रेड रोड पर लोगों को ईद की मुबारकबाद दी।

रेड रोड पर नमाज अदा करने के लिए बड़ी तादाद में लोग पहुंचे थे। उन्होंने भाजपा की तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘‘जो हमसे टकराएगा, वो चूर चूर हो जाएगा। यह हमारा नारा है।

Top Stories