PETA कार्यकर्ता जानवरों की हत्या के खिलाफ ‘कनाडा गुज़’ के प्रमुख स्टोर के बाहर हुआ टॉपलेस

पेटा प्रदर्शन गुरुवार को न्यूयॉर्क शहर में आउटडोर वस्त्र ब्रांड कनाडा गुज़ के प्रमुख स्टोर के बाहर आयोजित किया गया था। यह कहते हुए कि, “कनाडा गुज़ के हाथों पर खून है। जहां आपकी करुणा नरक है, “पेटा और अन्य पशु अधिकार कार्यकर्ताओं ने कंपनी के कथित कोयोट (उत्तर अमेरिका के मूल भेड़िया जैसा जंगली कुत्ता) हत्या प्रथाओं को उजागर करने के लिए सर्दी परिधान ब्रांड के खिलाफ एक रैली शुरू की है।

न्यूयॉर्क में सर्द तापमान में केवल काले पैंट और काले जूते पहने दुकान के सामने कार्यकर्ता टॉपलेस खड़ा था, “canada Goose kill” उनके चेस्ट पर लिखा था, जबकि दूसरों ने अन्य संकेत पकड़े थे, “फर हत्या,” साथ ही साथ मृत हंस की ग्राफिक छवियों को भी पकड़े थे।

उन्होंने कनाडा स्थित कंपनी पर आरोप लगाया है, जो अपने जैकेट और अन्य उत्पादों को बनाने के लिए अमानवीय मारे गए कोयोट्स, हंस और बतखों का उपयोग करने के लिए शीतकालीन कपड़ों में माहिर हैं।


पेटा के कार्यकारी उपाध्यक्ष ट्रेसी Reiman एक बयान में कहा “हर कनाडा गुज़ कोट कोयोट्स के पीड़ितों का प्रतिनिधित्व करता है जो दर्दनाक स्टील जाल में गीस पकड़े गए थे। पेटा कार्यकर्ता का कहना है कि जब तक यह आइटम जिसके लिए संवेदनशील जानवरों को मार कर बनाए गए हैं बेचने बंद नहीं हो जाता है इस क्रूर कंपनी के लिए विरोध जारी रहेगा ”

इस बीच, कनाडा गुज़ ने एनबीसी 4 न्यूयॉर्क को एक बयान दिया है कि यह “आश्चर्य की बात नहीं है, लेकिन … दुर्भाग्यपूर्ण है कि पेटा हमारी कंपनी के पशु कल्याण प्रथाओं के बारे में उनकी झूठी कथा फैलाने में दुर्भाग्यपूर्ण है।”

“उनके आरोप योग्यता के बिना हैं और हम अपने उत्पादों में सभी सामग्रियों के जिम्मेदार उपयोग और नैतिक सोर्सिंग के प्रति प्रतिबद्ध हैं। पेटा का मीडिया ध्यान पाने की कोशिश करने के लिए सनसनीखेज रणनीति का उपयोग करने का एक लंबा इतिहास है और यह एक और उदाहरण है। “