दो खुले छाती वाले आदमी मिडल फिंगर दिखाते व बीच में फ्रांस के राष्ट्रपति, विवादास्पद तस्वीरें वायरल

कैरेबियन द्वीप : पिछले साल इरमा और मारिया तूफान ने कैरेबियन द्वीप को तबाह कर दिए जाने के बाद सेंट मार्टिन की पुनर्निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के दौरान, फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुअल मैक्रॉन ने स्थानीय लोगों से आपदा के बाद उनके जीवन के बारे में बात की। सेंट मार्टिन द्वीप के चार दिवसीय दौरे के दौरान, फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमानुअल मैक्रॉन को दो शर्टलेस युवा पुरुषों के साथ तस्वीर लिया गया था, जिनमें से एक ने कैमरे पर मध्य उंगली फिसल भी दिखाई थी।


दूसरे बैंडना पहनने वाले आदमी ने अपने हिस्से के लिए मैक्रोन को कबूल किया कि वह एक डाकू था और हाल ही में जेल से रिहा कर दिया गया था। हालांकि, प्रकाशन, फ्रांसीसी राष्ट्रपति को नज़रअंदाज़ नहीं कर रहा था क्योंकि उन्होंने पूर्व-दोषी को आगे बढ़ने और तूफान से पीड़ित द्वीप के पुनर्निर्माण में योगदान देने की सलाह दी थी।


तीनों की छवि तुरंत वायरल हो गई, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के साथ-साथ साथी राजनेताओं के बीच गर्म बहस।


TWEET पर एक राजनेता ने कहा “इस तस्वीर में मुझे क्या आश्चर्य है कि मैक्रॉन ने यह मांग नहीं की थी कि इन दो युवा पुरुषों को ठीक से तैयार किया जाए। वह गणराज्य के राष्ट्रपति हैं और उन्हें कुछ सम्मान के साथ प्राप्त किया जाना चाहिए … सब कुछ खत्म हो गया है। ”