पश्चिम बंगाल में सियासी मर्डर जारी, तृणमूल के दो कार्यकर्ताओं की हत्या!

पश्चिम बंगाल में सियासी मर्डर जारी, तृणमूल के दो कार्यकर्ताओं की हत्या!

पश्चिम बंगाल में फैली हिंसा ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है। यहां एक बार फिर टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। कूचबिहार के दिनहाटा में तृणमूल कार्यकर्ता अजीजुर रहमान की लोगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। हत्या का आरोप बीजेपी पर लगा है।

हालांकि बीजेपी ने आरोपों को खारिज करते हुए इसे आपसी लड़ाई का नतीजा बताया है। पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि पिछले दो दिनों के अंदर टीएमसी कार्यकर्ता की ये दूसरी हत्या है। इससे पहले मंगलवार को दमदम में टीएमसी वर्कर निर्मल कुंडू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, कुंडू के परिजनों के मुताबिक, तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने गोली मार दी। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। टीएमसी ने इस घटना के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है।

वहीं बर्दवान में भी कल शाम को बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। दोनों तरफ के लोगों ने कई घरों और दुकानों में आग लगी दी।

बताया जा रहा है कि चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद बर्दवान में पार्टी कार्यकर्ता मिठाई बांट रहे थे, जिसे लेकर उनकी टीएमसी कार्यकर्ताओं से झड़प हो गई। बीजेपी नेताओं का आरोप है कि हिंसा ममता बनर्जी के कार्यकर्ताओं ने की।

Top Stories