मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने 2 करोड़ की नई करेंसी के साथ दो युवकों गिरफ्तार किया

मुगलसराय: उत्तर प्रदेश के मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर जीआरपी को बड़ी कामयाबी मिली है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की देर रात जीआरपी ने हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस से दो करोड़ की नई करेंसी के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक बांका से पांच सौ और दो हजार रुपए के नोट लेकर दिल्ली जा रहे थे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, जीआरपी इंस्पेक्टर आरपी सिंह ने बताया कि जीआरपी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन में कैश लेकर जा रहे हैं। सूचना के आधार पर शुक्रवार को ट्रेन चेकिंग शुरू की गई। जिसके तहत दुरंतो एक्सप्रेस के ए-वन कोच के बर्थ नंबर पांच और छह पर मौजूद दो बैग की तलाशी ली गई, तो उसमें पांच सौ और दो हजार के नोट भरे मिले। बर्थ पर मौजूद दो युवकों को हिरासत में लेते हुए रुपयों को कब्जे में ले लिया गया है।

पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने बताया कि बिहार शरीफ में रेत का कारोबार करने वाली एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के लिए रुपए हावड़ा से दिल्ली भेजे जा रहे थे। युवकों ने अपनी पहचान विक्रम सिंह और बलबीर सिंह बताया है। जीआरपी ने इस की सूचना इनकम टैक्स विभाग को दी है। इनकम टैक्स विभाग ने कैश कब्जे में लेकर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है।