अमेरिकी चुनाव: स्थानीय और राज्य और नेशनल पोस्ट पर 55 मुस्लिमों ने जीता चुनाव

समूह का अनुमान है कि 128 मुसलमानों ने सरकार के सभी स्तरों पर 2018 के चुनाव में बहुत स्थानीय (सटीक कप्तानों) से राष्ट्रीय (यू.एस. सीनेटर) तक भाग लिया था। 55 निर्वाचित अमेरिकी मुसलमानों में से 11 कैलिफ़ोर्निया के हैं।

मिशिगन डेमोक्रेट सोशलिस्ट रशिदा तालिब और मिनेसोटा डेमोक्रेटिक-किसान-लेबर पार्टी के इलहान उमर यू.एस. कांग्रेस में पहली मुस्लिम महिला बन गईं। आंद्रे कार्सन फिर से निर्वाचित हुए और पूर्व मिनेसोटा कांग्रेस के नेता एलिसन ने राज्य अटॉर्नी जनरल के लिए अपनी बोली जीती।

पाकिस्तानी अमेरिकी हसन जालेसी डेमोक्रेटिक पार्टी से संबंधित लगातार दूसरी बार मैरीलैंड के राज्य विधानसभा सदस्य बने।

मिडिलम चुनाव में कैलिफ़ोर्निया के खाड़ी क्षेत्र में 5 मुस्लिम अमेरिकी महिलाएं स्थानीय कार्यालय के सदस्य बन गईं। सब्ना जाफर को सैन रामन सिटी काउंसिल के सदस्य चुने गए थे, फराह खान कैलिफ़ोर्निया से इरविन सिटी काउंसिल से काउंसिल सदस्य बने।

आयशा वहाब हेवर्ड सिटी काउंसिल के लिए चुने गए थे, जबकि मैमोना अफजल फ्रैंकलिन-मैककिनले बोर्ड ऑफ एजुकेशन के लिए चुने गए थे।

जावेद एलाही सांता क्लारा काउंटी में मोंटे सेरेनो सिटी काउंसिल के सदस्य के रूप में चुने गए थे। मामुना अफजल को फ्रैंकलिन मैककिनले स्कूल बोर्ड के सदस्य चुने गए हैं। चेरिल सुडुथ पश्चिम काउंटी में वेस्ट कंट्री वेस्टवाटर जिला निदेशक के रूप में चुने गए।

मंगलवार को 6 नवंबर, 2018 को मध्यवर्ती चुनाव होने से पहले, केवल एक मुस्लिम महिला अज़ीज़ अकबर स्थानीय परिषदों, दंड और बोर्ड के सदस्य बन सकती थीं।