यूपी : बीफ खाने के शक में पेड़ की छांव में खाना खा रहे मजदूरों को बेदर्दी से घसीटते हुए पीटा गया

यूपी : बीफ खाने के शक में पेड़ की छांव में खाना खा रहे मजदूरों को बेदर्दी से घसीटते हुए पीटा गया

बरेली : चार मजदूरों को बरेली जिले में कथित तौर पर ‘बीफ खाने’ के शक में युवकों के एक समूह द्वारा कथित तौर पर पीटा गय। घटना का एक कथित वीडियो, जो बुधवार को वायरल हुआ था, जिसमें एक समूह को मजदूरों पर बेल्ट से हमला करते हुए दिखाया गया था, जब वे एक पेड़ की छाया के नीचे खाना खा रहे थे। संदिग्धों को मजदूरों से पूछते हुए सुना जा सकता है कि वे क्यों “वे खुले में बैठकर मांस खा रहे हो और क्या यह बीफ है?।” वीडियो में, मजदूरों को यह कहते हुए सुना जाता है कि यह भैंस का मांस है, लेकिन युवा उन पर हमला करते रहे।

बरेली पुलिस ने शुक्रवार को घटना का संज्ञान लिया और चार चिन्हित व्यक्तियों और तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। करीब आधा दर्जन युवकों ने मजदूरों को बेल्ट, चप्पलों और लातों से पीटा। इस दौरान उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दी गईं। इस घटना का एक अपुष्ट वीडियो भी सामने आया है, हालांकि वीडियो में अभद्र शब्दों के प्रयोग के चलते इसे प्रसारित नहीं किया जा रहा है। मजदूरों पर धार्मिक स्थल के पास बैठकर बीफ खाने का भी आरोप लगा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह मामला बुधवार (29 मई) है। घटना बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र में स्थित शेखुपुर की बताई जा रही है। वीडियो में पीटने वाले युवकों ने मजदूरों पर धार्मिक स्थल के पास बैठकर बीफ खाने का आरोप लगाया। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बरेली पुलिस ने मामले का शुक्रवार (31 मई) को संज्ञान लिया और आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की। इस मामले में चार आरोपियों की पहचान हो चुकी है, जबकि तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल पीड़ितों की तरफ से कोई बयान सामने आने की जानकारी नहीं मिली है।

Top Stories