उत्तरप्रदेश: 3 दिन से भूखी किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्म हत्या

आगरा: उत्तरप्रदेश के आगरा से एक किशोरी द्वारा भूख के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है तीन दिन से किशोरी भूखी थी जिसके कारण उनहोंने शुक्रवार रात टिनशेड में फंदे से लटककर जान दे दी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, आगरा स्थित एत्माद्दौला के प्रकाश नगर में रहने वाले नेकराम की 15 वर्षीय बेटी दुर्गेश ने शुक्रवार रात 11 बजे कमरे के सामने पड़े टिनशेड में फंदे से लटककर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस को मिले सुसाइड नोट से पता चला है कि किशोरी की पिता नेकराम, दादी रामरती, बुआ भगवान देवी और बड़े भाई दिनेश उसके साथ दुर्व्यवहार करता था। नोट में उसने यह भी लिखा कि उसने तीन दिन से कुछ नहीं खाया था। पिता मोटी रकम शराब पीने में खर्च कर देता है। तीन दिन से न तो रसोई गैस थी और न ही आटा।

इंस्पेक्टर एत्माद्दौला कमलेश सिंह ने बताया कि किशोरी के पिता, भाई, दादी और बुआ के खिलाफ खुदकशी के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
बता दें कि नेकराम हैंडपंप की बोरिग और मरम्मत का काम करते हैं। परिवार में पत्नी, दो बेटे और चार बेटियां हैं। दो बेटे और दो बेटियों की शादी हो चुकी है। घर में अब उसके साथ केवल पत्नी और बेटियां प्रीति, दुर्गेश रहती थीं।