उत्तरप्रदेश: रेप आरोपी को बचाने को लेकर भाजपा विधायक के खिलाफ धरने पर बैठी युवती

फर्रुखाबाद: इंसाफ न मिलने को लेकर एक युवती अपने परिवार के साथ विधायक के खिलाफ धरने पर बैठी है। बताया जा रहा है कि पीड़ित का परिवार उनके प्रभाव से प्रताड़ित है। जिससे उन्हें इंसाफ नहीं मिल पा रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मामला कायमगंज थाना क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले संतोष कुमार ने शिकायती पत्र में कहा है की 5 जून को उनकी बेटी शौच कर वापस लौट रही थी तभी रास्ते में गांव के विशाल पुत्र साहूकार ने बदनियती से पकड़ लिया। इसके बाद वह उसे बगल के खेत में खींच ले गए और उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया।

युवती के शोर मचाने पर गांव के सचिन, विकास एवं अमित वहां पहुंचे जिन्होंने युवती को बचाकर विशाल को पकड़ लिया। पकड़े जाने पर विशाल ने उन लोगों को हड़काया और देख लेने की धमकी दी। बाद में इन लोगों ने पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी।

सूचना पर आई पुलिस आरोपी विशाल को अपने साथ ले गई। बाद में कोतवाली पुलिस ने विशाल को छोड़ दिया। जब विशाल घर आया तो उसने युवती व उसके परिजनों जान से मार डालने की धमकी दी।

अशोक ने आरोप लगाया कि विशाल कायमगंज नगर पालिका के चेयरमैन सुनील चक्का रिश्तेदार है। जिनके भाजपा विधायक अमर सिंह खटिक के साथ गहरे संबंध हैं। पुलिस भाजपा विधायक के दबाव में आकर मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है। मुकदमा ना दर्ज होने और आरोपी के इस तरह से धमकी देने की वजह से युवती और युवती का परिवार बुरी तरह से डरा हुआ है। अब उन्होंने न्याय पाने के लिए धरने का सहारा लिया है।