वाराणसी: अपने ही अस्पताल में नर्स को नहीं मिला बेड, तड़प-तड़पकर हुई मौत

वाराणसी: सरसुन्दर लाल चिकित्सालय में एक नर्स की इलाज के अभाव में मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि नर्स मंजू को दस्त और उल्टी की शिकायत की वजह से इस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन हालत बिगड़ने पर भी आईसीयू में भर्ती नहीं किया गया। बताया जा रहा है कि अस्पताल कर्मचारियों ने बेड खाली ना होने का बहाना बनाया, साथ ही सही तरह से इलाज ना होने पर मंजू की मौत हो गई।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, मामला वाराणसी के सरसुन्दर लाल चिकित्सालय का है। नर्स मंजू की ननद और उसके पति ने बताया कि मंजू को उल्टी और दस्त के बाद यहां इलाज के लिए लाया गया था। पहले उन्हें सरसुन्दर लाल चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया था। देर रात जब हालत बिगड़ने लगी तो डॉक्टरों से मंजू को आईसीयू में भर्ती करने के लिए उसके पति और ननद ने कई बार कहा, लेकिन आईसीयू के इंचार्ज ए.के. सिंह ने बेड खाली ना होने का बहाना बना दिया।

परिजनों का आरोप है कि इंचार्ज ए.के. सिंह पैसा लेकर मरीजों को बेड देते हैं। लेकिन मंजू इसी अस्पताल के स्टाफ होने के बावजूद भी बेड नहीं दिया गया। वहीं मृतक मंजू की ननद और उसके पति का कहना है कि डॉक्टर अगर एक बेड दे देते तो शायद उसकी जान बच जाती।