वीएचपी ‘पद्मावत’ के बाद अब सलमान की फिल्म का कर रहा विरोध, कहा- नहीं होने देंगे रिलीज

मुंबई: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद वीएचपी अब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फिल्म का विरोध कर रही है। सलमान के होम प्रोडक्शन से आने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ की स्क्रीनिंग को लेकर अभी से ही विरोध शुरू होने लगा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने फिल्म ‘लवरात्रि’ के नाम को लेकर कर रहे विरोध के दौरान आरोप लगाया है कि इस फिल्म का ‘लवरात्रि’ नाम हिंदू त्योहार का नाम बिगाड़ता हैं। वीएचपी के अंतर्राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष आलोक कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा, हम इसे देश के सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगे।

उनहोंने कहा कि हम नहीं चाहते कि हिंदुओं की भावनाएं को ठेस पहुंचे। उनहोंने कहा कि यह फिल्म नवरात्रि के बैकड्रॉप पर आधारित है, जो एक हिंदू त्योहार है और ये फिल्म इसका नाम बिगाड़ती है। इसके पहले भी वीएचपी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर विरोध कर चुकी है।

बता दें कि सलमान खान प्रोडक्शन हाउस से बन रही यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होने की तैयारी में है। इस फिल्म में सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म ‘लवरात्रि’ से लॉन्च कर रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा सलमान ने पिछले साल दिसंबर में ही कर दी थी।