मुस्लिम ड्राईवर होने पर हिंदूवादी नेता ने कैंसिल की कैब बुकिंग, लोगों बोले-मुस्लिम देशों से तेल लेना बंद कर दो

सोशल मीडिया पर  हाल ही में एक व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया जिसमें उसने बताया कि उसने एक कैब बुक करने के बाद कैंसिल कर दी क्योंकि उस कैब का ड्राइवर मुस्लिम था। इस शख्स का नाम अभिषेक मिश्रा है। अभिषेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर कैब ड्राइवर की डिटेल के स्क्रीनशॉट के साथ लिखा, “ओला कैब बुकिंग कैंसिल कर दी क्योंकि ड्राइवर मुस्लिम था। मैं अपना पैसा जिहादी लोगों को नहीं देना चाहता हूं।”

मुस्लिम ड्राइवर होने पर कैब कैंसिल करने के मामले को लेकर ट्विटर यूजर्स  ने अभिषेक को जमकर लताड़ा हैं। अभिषेक के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “बेशक संघी पागल, मध्यपूर्वी देशों से भी तेल का कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर दो क्योंकि वे भी मुस्लिम हैं।” एक ने लिखा, “क्या यह व्यक्ति जानता है कि इतने सालों से जो तेल इस्तेमाल कर रहा है वह कहां से आ रहा है।”

बता दें की अभिषेक का ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड है और उसे पीएम नरेंद्र मोदी कैबिनेट के कई केंद्रीय मंत्री फॉलो करते हैं, जिनमें निर्मला सितारमन, धर्मेंद्र प्रधान शामिल हैं। अभिषेक की प्रोफाइल की बात करें तो वह कट्टर हिंदुत्ववादी की दिखाई पड़ती है। अभिषेक ने अपने बायो में भी हिंदुत्व विचारक लिखा हुआ है।