VIDEO: आलिया भट्ट ने इरफ़ान पठान को फंसाने की कोशिश की तो मिला जबर्दस्त जवाब, हक्का बक्का रह गयी सुनकर!

VIDEO: आलिया भट्ट ने इरफ़ान पठान को फंसाने की कोशिश की तो मिला जबर्दस्त जवाब, हक्का बक्का रह गयी सुनकर!

आईपीएल 2018 का रोमांच अपने चरम पर है और इस बार आईपीएल में क्रिकेट के साथ-साथ ग्लैमर और बॉलीवुड का तड़का भी जमकर लग रहा है। आईपीएल के रोमांचक मुकाबलों के बीच बॉलीवुड सितारे भी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुँच रहे है।

हाल ही में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन को अपनी आने वाली फिल्मों के प्रमोशन के लिए आईपीएल में देखा गया था। हालांकि पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘राजी’ के प्रमोशन के लिए आईपीएल में पहुंची थी। यहां आलिया ने पूर्व क्रिकेटर्स आकाश चोपड़ा, इरफान पठान और ब्रेट ली के साथ जमकर मस्ती की।

इरफान पठान ने तो आलिया के लिए एक शानदार गाना भी गया और इसमें उनका साथ दिया ऑस्ट्रेलिया के पेस बॉलर ब्रेट ली ने। उन्होंने यह विडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी वीडियो शेयर किय। दरअसल इस वीडियो में इरफान पठान आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का गाना ‘सुन मेरे हमसफर’ गाते नजर आ रहे हैं।

इस विडियो में ब्रेट ली गिटार लेकर इरफ़ान के साथ जुगलबंदी करते नजर आ रहे है। ब्रेट ली अपने गिटार से इरफान पठान का साथ दे रहे हैं। इरफ़ान और ली का ये विडियो सोशल मीडिया पर भी काफी धमाल मचा रहा है।

बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ 12 मई को रिलीज हो रही है और इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आलिया आईपीएल में पहुंची थी।

Top Stories