VIDEO: सलाम क्रिकेट: सर विव रिचर्ड्स ने सोचा कि क्या इंग्लैंड विश्व कप में उम्मीदों का बोझ संभाल सकता है?

VIDEO: सलाम क्रिकेट: सर विव रिचर्ड्स ने सोचा कि क्या इंग्लैंड विश्व कप में उम्मीदों का बोझ संभाल सकता है?

लीग ऑफ़ चैंपियंस सलाम क्रिकेट 2019 का अंतिम कार्य था।

वीडियो में नासिर हुसैन, माइकल क्लार्क, मिस्बाह-उल-हक, वसीम अकरम और सुनील गावस्कर के साथ महान विवियन रिचर्ड्स को सलाम क्रिकेट 2019 में चल रहे 2019 विश्व कप के बारे में चर्चा करते हुए देखा जा सकता है।

इस बारे में बात करते हुए कि क्या घरेलू भीड़ का दबाव इंग्लैंड को प्रभावित करने वाला है, विव रिचर्ड्स ने कहा कि यह देखा जाना बाकी है कि वे ‘किस तरह के दबाव से निपटते हैं’।

रिचर्ड्स ने कहा, “हम सभी इंग्लैंड के बारे में पसंदीदा के रूप में बात कर रहे हैं। उनके पास कागज पर एक ठोस टीम है, लेकिन खेल बीच में खेला जाता है। मुझे अभी तक आश्वस्त नहीं होना है कि वे वास्तविक दबाव से कैसे निपटते हैं। लॉर्ड्स क्रिकेट की वेम्बली है। सभी को याद है कि फाइनल में क्या होता है और बड़े लोग ऐसे अवसरों को कैसे निभाते हैं।”

दूसरी ओर, हुसैन को लगता है कि यह पहली बार होगा जब इंग्लैंड को गर्मी का अहसास होगा क्योंकि किसी को भी उनसे टूर्नामेंट जीतने से पहले उम्मीद नहीं थी।

हुसैन ने कहा, “पहली बार, इंग्लैंड पर दबाव है। यहां हर किसी ने इसके लिए वर्षों और वर्षों का इंतजार किया है। जब उस सेमीफाइनल की बात आती है, तो हम जानते हैं कि हमारा कप्तान एक बॉटलर नहीं है, लेकिन आप दिन तक नहीं जानते। आपको खुद को यह समझाने की कोशिश करनी होगी कि जब यह बहुत महत्वपूर्ण हो तो यह महत्वपूर्ण नहीं है क्योंकि एलन नॉट ने मुझे एक बार कहा था।”

Top Stories