VIDEO- अखिलेश को वोट देने का नारा लगा रहे दिव्यांग के मुंह में बीजेपी नेता ने डंडा ठूंसा

उत्तर प्रदेश के संभल में बीजेपी नेता का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें अमरोहा का बीजेपी नेता एक दिव्यांग के मुंह में डंडा ठूंसता नजर आ रहा है. आरोप है कि दिव्यांग शराब के नशे में अखिलेश यादव को वोट देने का नारा लगा रहा था, इससे बीजेपी नेता नाराज हो गया. वहीं पुलिस भी दिव्यांग को पकड़कर थाने ले गई. बीजेपी नेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मामला संभल सदर के एसडीएम आफिस के सामने का है, जहां अमरोहा के बीजेपी नेता मुहम्मद मियां ने सड़क पर खड़े एक दिव्यांग के मुंह में डंडा ठूंस दिया. एक नहीं तीन बार बीजेपी नेता ने उसके मुंह में डंडा ठूंस दिया, इसके बावजूद दिव्यांग डरा नहीं और नारा लगाता रहा कि अखिलेश यादव को वोट देंगे. इसके बाद पुलिस तत्काल दिव्यांग को पकड़ कर थाने ले गई.

https://www.youtube.com/watch?v=Q5V__gzCx5I

वहीं पुलिस का कहना है कि दिव्यांग शराब के नशे में सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी को गाली दे रहा था. सदर कोतवाल का कहना है कि उनके पास उत्पीड़न का कोई मामला सामने नहीं आया है. अगर आता है तो कार्रवाई की जाएगी.

उधर अमरोहा और संभल बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने मुहम्मद मियां नाम के किसी व्यक्ति को पार्टी का नेता मानने से इनकार कर दिया. वहीं सूत्रों का कहना है कि मुहम्मद मियां ने बीजेपी के टिकट पर अमरोहा की उझारी नगर पंचायत से अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा था.