VIDEO : अमीर खान की गर्भवती बीवी पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में मारा गया ताना, खान ने पानी से भरा गिलास फेंका

लिवरपूल : अमीर खान अभी भी रिंग पर लौटने से दो महीने से ज्यादा दूर हैं। लेकिन पूर्व विश्व चैंपियन इससे पहले फिल लो ग्रीको के साथ भिड़ गए और स्पेशल बन गए हैं। दो मुक्केबाजों ने मंगलवार को प्रेस कोन्फ्रेंस में आमने-सामने आये। लेकिन उनके मीटिंग को अस्थायी तौर पर रोक दिया गया, जब अमीर खान ने मीडिया के सामने अपने प्रतिद्वंद्वी पर पानी से भरा गिलास उसके ऊपर फेंक दिया। लो ग्रीको हफ्ते भर सोशल मीडिया पर खान को ताने मारे जा रहा था। और ‘इटालियन सेंसेशन’ ने मंगलवार को मुलाकात के दौरान अपनी मौखिक बहस जारी रखी। खान अपने स्वयं के अपमान का बदला लेने पर खुश था। लेकिन जब लो ग्रीको ने उसकी गर्भवती बीवी और परिवार के बारे में टिप्पणी की तो खान से रहा नहीं गया।

लो ग्रीको ने कहा, ‘आप एक हारे हुए लकीर पर चले गए – (परिवार और पत्नी)। तब हिल्टन होटल में केनिडियन भीड़ ने जवाब दिया ‘हे, यह क्रिकेट मैच नहीं है। ‘आप के साथ क्या गलत हुआ है,’ ‘गलत क्या है? आप यहाँ से बाहर निकलें और सोशल मीडिया पर ट्वीट कीजये बाकी बचे ओवरों का सामना करेगा हेवीवेट चैंपियन यह सब यहाँ नहीं।

हालांकि बाद में बोल्टन सेनानी हेवीवेट चैंपियन से माफी मांगी। खान के दल के सदस्यों ने मंच से संपर्क किया क्योंकि प्रेस कॉन्फ्रेंस ने अराजकता पैदा हो रही थी। सुरक्षाकर्मी दोनों अंडरकार्ड मुक्केबाजों के दोनों पक्षों को शांत रखने में कामयाब रहे जो क्रमशः बैटमैन और सुपरमैन के रूप में तैयार हुए थे। खान और लो ग्रीको ने 21 अप्रैल को लिवरपूल के ईसीओ एरेना में जगह लेने के लिए अपने संघर्ष से पहले अपने आप को शांत किया।