VIDEO : न्यू मैक्सिको में मैरी के मूर्ति में खुन के आंसु, कथित यीशु के मकबरे में रक्त प्रवाह – कुछ ईसाईयों का मनना है सर्वनाश का संकेत?

न्यू मैक्सिको : धार्मिक कृतियों से जुड़े “चमत्कार” पिछले वर्षों से संख्याओं में तेजी से वृद्धी हुई हैं, और कुछ चर्चों ने मानवता के लिए एक उज्ज्वल भविष्य को चित्रित करना शुरू कर दिया है। डेली स्टार के मुताबिक, यीशु मसीह की कथित मकबरे में खून बहने का दावा किया गया है और एक डरावने वीडियो में मैरी के मूर्तियों से रोते हुए खून के आंसु देखे गए हैं, जिसके कारण कुछ ईसाईयों का मानना ​​है कि सर्वनाश तय है।

हाल ही में एक क्लिप ने न्यू मैक्सिको में रोते हुए यीशु की मां की मूर्ति होने का दावा किया था, और चर्च के लोगों ने जोर देकर कहा कि “आँसू” “फूल” की तरह गंध करते हैं; कैथोलिक चर्च ने भी मामले की जांच शुरू की। गवाहों के मुताबिक 2016 में मैक्सिको में पंजीकृत एक और बालों के बढ़ते सुझाव में, इसी तरह की मूर्ति में खुन के आंसु निकलने की बात कही गई थी।

इस एपिसोड ने कैथोलिकों के बीच एक गर्म चर्चा शुरू की। वेबसाइट catholic.org पर एक लेखक ने तरल अभिव्यक्तियों को वर्जिन मैरी का संकेत दिया “दिल के रूपांतरण के लिए प्रार्थना”। इस बीच, चर्च के लोगों की एक श्रृंखला ने “वापसी” पर संकेत दिया है, जो कि ईसाई बाइबिल में रहस्योद्घाटन की पुस्तक में उल्लेखनीय रूप से विस्तृत है, जिसका दावा है कि यीशु एक तथाकथित जजमेंट डे के लिए पृथ्वी पर वापस आ जाएगा।

उन सभी अन्य मूर्तियों के साथ क्या हुआ जो आँसू या तेल रो रहे थे … क्या वे अचानक रुक गए?

न्यू मेक्सिको में एक चर्च में एक वर्जिन मैरी मूर्ति इस क्षेत्र के आगंतुकों को आकर्षित कर रही है क्योंकि विश्वासियों का कहना है कि मैरी की मुर्ति में खुन के आंसु बह रहे हैं
https://t.co/SQjFwDkcAf
— Bonjour-Hi Quebec (@Bonjour_Hi_QC) 29 мая 2018 г.

हमारी लेडी की रोने वाली मूर्तियों के स्वीकृत चमत्कार पहले हुए हैं। हमारी लेडी इन घटनाओं के माध्यम से दुनिया को एक बहुत ही गंभीर संदेश ला रही है। https://t.co/zni8zh4P5S
— Doug Barry (@Doug_Barry) 1 июня 2018 г.