VIDEO : पूर्व प्रेमी के ब्लैकमेल करने पर दुल्हन ने जहर पीकर बनाई विडियो और भेज डाली पूर्व प्रेमी को

महाराष्ट्र के रोहिणी गांव की निशा देवीदास जिसकी शादी 10 दिन पहले हुई थी उसका एक पूर्व प्रेमी शादी के बाद भी ब्लैकमेल करता था जिस वजह से तंग आगर दुल्हन ने जहर पीकर खुद तस विडियो क्लिप बनाई और मौत से पहले अपने पूर्व प्रेमी को वह क्लिम भेज दी.

विडियो में निशा देवीदास नाम की महिला अपने घर में वीडियो में एक मोटी काली पदार्थ पीते दिखाया गया है. उसके भाई रवि कावल का दावा है कि वह अपने पूर्व प्रेमी निखिल बोरकर द्वारा ब्लैकमेल करने के कारण डिपरेशन में थी और तब उसने अपना जीवन लेने का फैसला किया।

YouTube video

उसे एक व्यक्ति ने भंडारा के जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल ने उसे मृत घोषित कर दिया । उनके दुःखी भाई रवी को स्थानीय मीडिया को बताया कि ‘मेरी बहन की शादी 4 फरवरी को हुई थी, लेकिन उसने शादी से सिर्फ दस दिन पहले मौत का गले लगा लिया । ‘निखिल बोरकर नामक एक युवा मेरी बहन की मौत के लिए जिम्मेदार है। उसने मेरी बहन को विवाह के बहाने शोषण किया उसे इस्तेमाल किया और उसके साथ ब्लैकमेलिंग करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि उसकी बहन ने अपना जीवन लिया क्योंकि वह ‘तंग आ गई थी और अपनी जींदगी से हार गई थी’ उसने मांग की के निखिल को तुरंत गिरफ्तार किया जाय।

पुलिस का कहना है कि वे जांच कर रहे हैं। कथित ब्लैकमेल की प्रकृति नहीं बताई गई थी।