VIDEO : भाजपा नेताओं व आरएसएस के भड़काऊ भाषण पर प्रोफेसर अपूर्वानंद का प्रहार

YouTube video

2016 में आगरा में भड़काऊ भाषण देने के मामले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता और पार्षद कुंदनिका शर्मा तथा तीन अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी . प्राथमिकी में केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री राम शंकर कठेरिया, फतेहपुर सीकरी से सांसद चौधरी बाबूलाल का नाम भी शामिल है. इन पर  एक शाम शोकसभा के दौरान भड़काऊ भाषण देने का आरोप है। आप गौर से सुने दिल्ली विश्वविद्यालय के ¨हिंदी विभाग के प्रोअपूर्वानंद ने इस बारे में  खुल कर अपनी बेेबाक राय रखते हैं ।

इस वीडियो में मुसलमानों का सफाया करने की बात की गई है। और इस भाषण को देश के कई राज्यों में भी सर्कुलेट किया गया है। कह लें कि मुसलमानों के खिलाफ सिविल वार करने की घोषणा की गई है, वैसे ही जैसे अल कायदा के नेता अमेरिकियों और यहूदियों को जहां देखो वहां मारने की बात की गई है। हाल ही अल कायदा का वीडियो जारी किया गया है इस आठ मिनट के वीडियो में कहा गया कि इस दुनिया से इसका सफाया कर दो।

आप गौर से प्रो अपूर्वानंद की दी गयी स्पीच सुनें तो आपको पता चलेगा कि मुसलमानों के बारे में आरएसएस और केंद्रीय मंत्री क्या सोचते हैं। ये सोच अपूर्वानद के नज़र बहुत ही खतरनाक है।