VIDEO: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान फिर करेंगी मॉडलिंग, हॉट वीडियो शूट करवाई!

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां विवादों के कारण पूरे साल चर्चा में रहे हैं, लेकिन इस बार शमी और हसीन अपने झगड़े नहीं बल्कि किसी दूसरी वजह से ही चर्चा में हैं। हसीन जहां ने इसी साल मार्च में मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

हालांकि, शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं। हाल ही मे हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाया कि ईद के बाद वह दूसरी शादी करने जा रहे हैं। इस पर शमी का कहना था कि अगर ऐसा है तो में जहां को अपनी शादी में जरूर बुलाऊंगा।

मार्च में मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद सामने आने के बाद से दोनों के बीच सार्वजिनक रूप से छींटकशी चलती आ रही है। इस झगड़े के बाद से शमी और हसीन दोनों अलग ही रह रहे हैं।

हसीन ने मोहम्मद शमी से अपने गुजारे-भत्ते की मांग भी की थी, लेकिन अभी तक इस मामले में को फैसला नहीं हो पाया है, जिसकी वजह से अब हसीन जहां ने अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करने के बारे में सोच लिया है।

हसीन जहां ने शायद अब सोच लिया है कि मोहम्मद शमी की जिंदगी में उनकी वापसी संभव नहीं है। ऐसे में जहां ने अपने करियर के बारे में भी सोचना शुरू कर दिया है। हाल ही में हसीन जहां ने अपने टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

इस वीडियो में हसीन जहां एक फोटोशूट करवा रही हैं। इस वीडियो में हसीन जहां बोल्ड अवतार में फोटोशूट करवा रही हैं। बता दें कि मोहम्मद शमी से शादी से पहले भी हसीन मॉडलिंग करती थीं और आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की चीयरलीडर थीं।