VIDEO: राशिद की फिरकी पर बोल्ड होकर कोहली हैरान, चेहरे की उड़ी हवाइयां!

इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक मैच में भारतीय टीम बड़ा स्कोर बनाने से चूक गई। इसका सबसे बड़ा कारण था कप्तान विराट कोहली का आउट होना, जो आदिल राशिद की बेहतरीन बॉल पर बोल्ड हो गए। राशिद ने मैच की अपनी सबसे अच्छी गेंद पर कोहली को बोल्ड किया। आउट होने के कुछ सैकंड बाद तक खुद कोहली को यकीन नहीं हुआ।

आदिल राशिद ने 30वें ओवर में दो विकेट चटकाए और उसके बाद से ही भारत की पारी लड़खड़ा गई। इस ओवर की पहली गेंद खेलने के लिए कोहली स्ट्राइक पर थे। राशिद ने फ्लाइट गेंद डाली जो पिच पर पड़ते ही गजब की स्पिन हुई। राशिद ने लेग स्टंप पर गेंद डाली जिसने कोहली का ऑफ स्टंप उखाड़ दिया। राशिद की स्पिन पर पूरी तरह बीट हुए कोहली, बोल्ड होने के बाद कुछ सैकंड तक खडे़ रहे और आवाक होकर टर्न के बारे में सोचने लगे।

https://twitter.com/PHANI_98495/status/1019221176038707200

आपको बता दें कि पहली बॉल पर कोहली को आउट करने के बाद राशिद ने चौथी गेंद पर रैना को कैच आउट किया। कोहली ने इस मैच में सबसे ज्यादा 71 रन बनाए। वहीं राशिद ने इंग्लैंड के लिए 49 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। बता दें कि लीड्स के मैदान पर इंग्लैंड के स्पिनरों का काफी मदद मिली है। राशिद के साथ मोईन अली भी असरदार साबित हुए। हालांकि उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। लेकिन पिच पर स्पिन को देखकर कोहली खुश जरूर हो सकते हैं क्योंकि भारतीय टीम में आज चहल और कुलदीप की जोड़ी खेल रही है।