VIDEO- संजय गांधी का बेटा हूं, ऐसे लोगों से जूते के फीते खुलवाता हूं’- वरुण गांधी

यूपी के सुलतानपुर जिले से भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के लिए प्रचार करने पहुंचे उनके बेटे वरुण गांधी ने महागठबंधन के प्रत्याशी पर जमकर हमला बोला. वरुण गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

मेनका गांधी के लिए एक चुनावी सभा मे बोलते हुए वरुण गांधी ने गठबंधन से बाहुबली प्रत्याशी पर सीधा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि इस जिले में किसी से डरने की जरुरत नहीं है, डरना है तो ऊपर वाले से डरो.

उन्होंने गठबंधन के बाहुबली प्रत्याशी सोनू सिंह पर तंज कसते हुए जनसभा में मौजूद लोगों से कहा कि आप लोगों को ऐसे मोनू या टोनू से डरने की जरुरत नहीं है, मैं संजय गांधी का बेटा हूं ऐसे लोगों से मैं जूते के फीते खुलवाता हूं.

YouTube video

मालूम हो की इस बार सुल्तानपुर सीट से गठबंधन के प्रत्याशी बाहुबली चंद्रभद्र सिंह उर्फ़ सोनू सिंह है. इसके अलावा जनसभा में कांग्रेस पर तंज कसते हुए वरुण गांधी ने कहा, पहले सुल्तानपुर की पहचान थी कि आप अमेठी के पड़ोसी हैं. मेरे आने के बाद आप देश दुनिया में कहीं भी जाओ, तो लोग कहेंगे वरुण गांधी वाला सुल्तानपुर है. ये पहचान मेनका गांधी के आने के बाद और मशहूर होने वाली है.

2014 में वरुण गांधी ने सुल्तानपुर से चुनाव जीता था, लेकिन 2019 के चुनाव में वरुण गांधी की मां मेनका गांधी को बीजेपी ने इस सीट से उम्मीदवार बनाया है. वहीं, मां मेनका की सीट पीलीभीत से वरुण गांधी उम्मीदवार हैं.