VIDEO : सऊदी अरब फैशन शो में मॉडल की जगह ड्रोन ने किया कैटवॉक, सोशल मीडिया पर वायरल

जेद्दा : सऊदी अरब में एक लक्जरी होटल में एक फैशन शो ने मानव मॉडल को छोड़ दिया और रनवे के नीचे कपड़ों के टुकड़े लेकर ड्रोन को दिखाया गया। रेड सी आरसी कंपनी जो ड्रोन की उड़ान भरती है उस टीम के एक नेता मोहम्मद अलजेफ्रि, रविवार की घटनाओं में कपड़े पहनने वाले ड्रोन के फोटो और वीडियो साझा किया।

सालाना फैशन शो रमजान के दौरान जेद्दाह शहर में हिल्टन में होता है और हिल्टन की घटनाओं के प्रवक्ता ने सीएनएन को बताया कि उन्होंने इस वर्ष मॉडल के बजाय ड्रोन का उपयोग करके “एक बदलाव लाने” का फैसला किया।

सोशल मीडिया पर अद्वितीय फैशन शो के वीडियो दिखाई दिए, फ्लोटिंग कपड़े को नोट करते हुए ऐसा लगता है जैसे भूत कपड़े पहने थे। संयुक्त अरब अमीरात में इस्लामी फैशन और डिजाइन काउंसिल की अध्यक्ष, एलिया खान ने कहा कि ड्रोन से लटकने पर कपड़े अपने आकार खो देते हैं, जिसकी वजह से अटपटा लगता है।

उन्होंने कहा “एक दायरे से बाहर सोचना बहुत अच्छा है। वे कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे थे चुंकि फैशन ऐसी रचनात्मक जगह है। हालांकि, यह वास्तव में ऐसा कुछ नहीं था जिसे मैं प्रोत्साहित करूंगा या फिर फिर से देखना चाहूंगा। ” “पोशाक सिर्फ ड्रोन पर लटक रही है बस अपना शेप खोकर। ”

समय के अनुसार, यह पहली बार रनवे पर ड्रोन चीजों के साथ नहीं थीं। फरवरी में, डॉल्से और गब्बाना ने फैशन हाउस की हैंडबैग की नई लाइन प्रदर्शित करने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया गया था।