VIDEO: सहरी खाने के दौरान युसूफ पठान और मोहम्मद खलील पर भड़के राशिद खान, जानिए, वज़ह!

IPL 2018 के फाइनल मुकाबले में Chennai Super Kings ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर चैम्पियन बना। तीसरी बार उन्होंने ट्रॉफी उठाई. सोशल मीडिया पर सीएसके के जश्न के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

एमएस धोनी, जीवा और साक्षी धोनी के कई मस्ती के वीडियो वायरल हुए। इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद का भी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें राशिद खान, खलील अहमद और युसुफ पठान नजर आ रहे हैं। रमजान के महीने में तीनों ने रोजा रखा था।

तीन दिन पहले युसुफ पठान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें तीनों सहरी के लिए बैठे थे। अब बताते हैं आखिर राशिद खान को गुस्सा क्यों आया।

राशिद खान सहरी के लिए खलील अहमद का इंतजार कर रहे थे।जैसे ही वो आए तो राशिद खान मजाकिया अंदाज में उनसे लड़ाई करते दिख रहे हैं। वो खलील के लेट आने से काफी गुस्से में नजर आ रहे थे।

खलील खाने का ऑर्डर करने के बाद कहीं चले गए थे। जैसे ही वो खाने को लौटे तो राशिद भड़क पड़े और आगे से लेट न आने को कहा। दोनों की मजाकिया लड़ाई देख युसुफ पठान जोर-जोर से हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें, राशिद खान ने इस सीजन में शानदार परफॉर्म किया है। इस सीजन में 17 मैचों में 21 विकेट चटकाए हैं. कई मैचों में तो उन्होंने ही मैच जिताया है।

साभार- ‘ndtv’