VIDEO: हिंसा की आग में जल रहा है आसनसोल, हालात बेकाबू, 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद

राम के नाम पर पश्चिम बंगाल में फैली हिंसा में राज्य अब तक जल रहा है, आसनसोल, रानीगंज, बर्धमान समेत कई जगहों पर अभी भी हालात बेकाबू है और आगजनी और हिंसा की वारदाते जारी है। आसनसोल के पुलिस कमिश्नर के अनुसार, इंटरनेट सर्विस को अगले 48 घटों के लिए बंद कर दिया गया है।

YouTube video

वहीं आसनसोल में ही करीब 30 लोगों को अरेस्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि अभी भी कई छोटे गांवों में हालात बिगड़े हुए हैं, यही कारण है कि सुरक्षा को सख्त किया गया है।
YouTube video

इसी बीच खबर है कि राज्य के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी को आसनसोल जाने से रोकते हुए राज्य सरकार ने सुरक्षा मुहैया कराने से इनकार कर दिया है।

कोलकाता में राजभवन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, ‘राज्य सरकार ने सूचित किया है कि क्षेत्र में पुलिस की तैनाती को देखते हुए माननीय राज्यपाल को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराना मुश्किल होगा।

यह भी बताया गया कि पास के रानीगंज और आसनसोल क्षेत्रों में स्थिति अब भी तनावपूर्ण है। ऐसे में माननीय राज्यपाल के दुर्गापुर दौरे पर जाने की सलाह नहीं दी जा सकती। माननीय राज्यपाल समाज के सभी वर्गों से शांति बनाए रखने की अपील करते हैं।

हिंसा के बाद बीजेपी लगातार ममता बनर्जी पर वार कर रही है, खबरों की माने तो केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भी गुरुवार को आसनसोल का दौरा कर सकते हैं। सुप्रियो हिंसा को लेकर लगातार ममता सरकार पर हमलावर रहे हैं। सुप्रियो ने इस संबंध में ट्वीट किया और लिखा कि वह जिहादी सरकार को दिखा देंगे कि बंगाल की आत्मा अभी जिंदा है।

उन्होंने ये भी कहा कि सोशल मीडिया पर सैकड़ों तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें से अगर 25 फीसदी भी सही निकलीं तो पता चलेगा कि हालात कितने खराब हैं।