EVM का खेल? ज़ीरो वोट पर निर्दलीय उम्मीदवार का सवाल- ‘कहां गया मेरा और मेरे परिवार का वोट?

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में बीजेपी को भारी बढ़त मिलती दिख रही है। इसी बीच सहारनपुर के नूरबस्ती से निर्दलीय उम्मीदवार शबाना ने EVM पर सवाल उठाते हुए कहा मैंने और मेरे पति ने जो वोट डाला था फिर भी मुझे 0 वोट कैसे मिले?

YouTube video

मतलब वार्ड के जिन 2 बूथ पर शबाना को 0 वोट मिले उसमें वो बूथ भी शामिल हैं जिस पर शबाना, उनके पति और परिवार ने वोट दिया था। वार्ड के अन्य दूसरे बूथों पर शबाना को इक्का दुक्का वोट मिले हैं। शबाना के पति ने भी EVM पर सवाल उठाते हुए कहा कि, मैंने जो वोट दिया वो कहां गया ?

बता दें शबना ने सहारनपुर से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था। जिसके बाद आज जब वोटो की गिनती हुई तब शबाना को उस बूथ पर 0 वोट मिले जिस पर शबाना ने वोट डाला था।

तो शबाना के होश उड़ गये और शबाना ने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा मेरा, मेरे पति और परिवार का वोट कैसे गायब हुआ, पूछा मेरे खुद के वोट के बावजूद मुझे 0 वोट कैसे मिले?

बता दें उत्तर प्रदेश के इस निकाय चुनाव की वोटिंग के दौरान लगातार EVM पर सवाल उठते रहे है। कई जगह मतदातोओं ने दावा भी किया था कि वोट किसी को भी डालो वोट सीधा बीजेपी के खाते में जा रहा है।