VIDEO : भाजपा MLA के बेटे की गुंडागर्दी, साइड नहीं मिली तो बीच सड़क पर कर दी पिटाई

नई दिल्ली: भाजपा शासित राज्य राजस्थान से भाजपा विधायक के बेटे की सरेआम गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में बांसवाड़ा से भाजपा विधायक धन सिंह रावत के बेटे ने अपने समर्थकों के साथ एक आदमी को बुरी तरह पीटता दिख रहा है। कहा जा रहा है कि जिस व्यक्ति को पीटा जा रहा है उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने उसे आगे जाने के लिए साइड नहीं दी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, यह मामला बांसवाड़ा का है जहां 1 जून को भाजपा विधायक धन सिंह रावत का बेटा राजा अपने साथियों के साथ वाहन में सवार था। उसके आगे जा रही एक कार ने जब उसे साइड नहीं दी तो उसने आगे जाकर उसे ओवरटेक किया और उस कार को रोक लिया। इसके साथ ही उसने उस गाड़ी को चला रहे युवक को गाड़ी से निकालकर बुरी तरह मारना शुरू कर दिया।

इतना ही नहीं विधायक के गुंडे बेटे के साथ उसके समर्थकों ने भी उस गाड़ी चालक की पिटाई शुरू कर दी। साथ ही उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ भी की। हालांकि अब तक ये पता नहीं चला है कि विधायक के इस बेटे पर कार्रवाई हुई है या नहीं। लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। लोगों ने विधायक के बेटे की इस गुंडागर्दी पर उसे सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है।