VIDEO: बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में पुलिस वालों को बेरहमी से पीटा!

VIDEO: बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में पुलिस वालों को बेरहमी से पीटा!

बंगाल के खड़गपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उसने पुलिस वालों की ही पिटाई कर दी। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस वालों को दौड़ा दौड़ा कर पीट रहे है।

पुलिसवाले को ना भागने का रास्ता मिल रहा था, ना बचकर निकल पाने का, लोगों ने इतना मारा कि चलने लायक तक नहीं छोड़ा। कहा जा रहा है की बीजेपी कार्यकर्ता इस बात से नाराज थे कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में जाने से रोका गया था।

वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस वाले पर हमले की शुरुआत थप्पड़ से होती है, उसके बाद लाठी से और जब पुलिस वाला जमीन पर गिर जाता है तो लोग उस पर जानवरों की तरह टूट पड़ते हैं।

किसने कितना मारा कोई होश नहीं। पुलिस वाला बचने की बहुत कोशिश कर रहा है लेकिन लोगों ने चारों ओर से घेर लिया और दौड़ा दौड़ा कर पीट रहे थे। कुछ लोग बचाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन हमलावरों की संख्या ज्यादा थी।

कहा जा रहा है कि पिटाई करने वाले लोग बीजेपी के कार्यकर्ता हैं। सिर पर कमल छाप की टोपी पहन कर पुलिस वाले पर डंडे पर डंडे बरसाए जा रहा था। ये लोग पुलिसवाले से इसलिए नाराज थे क्योंकि इनका आरोप है कि उन्हें पीएम मोदी की सभा में जाने से रोका जा रहा था।

पुलिस वाले स्टेशन के बाहर ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोक रहे थे। ये खबर स्टेशन के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं तक पहुंची तो कार्यकर्ताओं ने पुलिसवालों के खिलाफ हल्ला बोल दिया।

लोगों के गुस्से को देख ज्यादातर पुलिस वाले निकल गये लेकिन एक वर्दीवाला भीड़ के बीच फंस गया और जब वो फंस गया तो लोगों ने गिराकर, उठाकर, दौड़ाकर हर तरीके से पीटा।

मामला बंगाल के खड़गपुर की है। कुछ ही दूरी पर मिदनापुर में पीएम की सभा हो रही थी और उसके पहले ये हंगामा आधे घंटे तक चलता रहा। बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच सीविल सोसाइटी के वो लोग भी फंस गये जिनके ऊपर वहां ट्रैफिक व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी थी।

सीविल सोसाइटी वाले भी बचने की बहुत कोशिश कर रहे थे। अब पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है और पता कर रही है वो कौन लोग थे, जिन्होंने वर्दीवाले पर अपना गुस्सा उतार कर फरार हो गये। लोगों ने ऐसा बवाल मचाया कि पुलिस भी ट्रैफिक व्यवस्था छोड़ कर भाग गई।

Top Stories