वायरल विडियो- युवती कहती रही- भाई मत मारो, लेकिन नहीं रुके दरिंदे

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश स्थित ग्रेटर नोएडा में खेत में युवक और युवती संग मारपीट वीडियो का वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है बता दें की विडियो  में कुछ युवक युवती और युवक की डंडों से पिटाई कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल 57 और 39 सेकेंड के दो वीडियो में युवती आरोपियों के सामने गिड़गिड़ा कर पिटाई ना करने की गुहार कर रही है, लेकिन युवक नहीं मानते। वीडियो में मार पीट कर रहे युवक अन्य युवकों को गाली दे रहे हैं।  

दूसरी ओर वीडियो वायरल होने बाद 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि परेशान युवती रोते हए वहां से जाते हुए दिखाई दे रही है। वो युवकों से कहती भी है कि ‘भाई मत मारो।’

लेकिन समाज के कथित ठेकेदार युवती पर अश्लील हरकरत करने का आरोप लगाते हुए डंडों से पीट रहे हैं। वीडियो बनाने वाले खुद कह रहे हैं कि युवती, युवकों के चाचा की लड़की है। युवकों ने वीडियो में कहा है कि मामला गौतमबुद्ध नगर के बिसरख इलाके का है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो युवकों की पहचान की उन्हें हिरासत में लिया। एसपी देहात सुनीति ने जानकारी दी कि मीडिया के जरिए मामले की जानकारी मिली।

उन्होंने कहा कि आरोपियों ने पुलिस को बताया कि युवती युवक खेत में अश्लील हरकत कर रहे थे, इसलिए उन्हें मारा। सुनीति ने कहा कि अभी तक पीड़ित पक्ष का पता नहीं चला है। अगर पीड़ित पक्ष नहीं भी मिलता है तो वो आऱोपियों के खिलाफ पुलिस अपने स्तर पर कार्रवाई करेगी।