VIDEO: गैंगरेप के खिलाफ कैसे खड़े हों जानिए सुष्मिता सेन से

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप-हत्या और उत्तर प्रदेश के उन्नाव बलात्कार केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। इन शर्मनाक घटनाओं की आलोचना देश में ही नहीं बल्कि देश से बाहर भी हुई। इस मामले को लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने मुखर होकर अपना विरोध जताया। दुष्कर्म की इस घटनाओं को खून को जमा देने वाली बर्बरता करार देते हुए सिने जगत की हस्तियों ने दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इसी कड़ी को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री और मिस युनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन ने एक कार्यक्रम के दौरान एक हैरान देने वाला खुलासा किया। मीडिया से बातचीत में सुष्मिता ने बताया कि एक 15 साल का लड़का उनके साथ गलत व्यवहार करने की कोशिश थी। सुष्मिता घटनाको बताते हुए थोड़ी इमोशनल भी हो गईं थीं। उनहोंने कहा कि कई बार लोगों को लगता है कि हमें इस तरह की चीजों का सामना नहीं करना पड़ता है। हमारे साथ छेड़छाड़ नहीं हो सकती है क्योंकि हमारे पास बॉडीगार्ड होते हैं। तो मैं आपको बता दूं कि 10 बॉडीगार्ड और 100 लोगों की भीड़ में भी लोग छेड़छाड़ कर लेते हैं।

Bollywood Now | Sushmita Sen REVEALS Boy Misbehaving Incident

#SushmitaSen reveals an unfortunate incident of how a 15-year old had misbehaved with her.WATCH what she has to say in this video here!

Geplaatst door Bollywood Now op Maandag 21 mei 2018

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने कहा, “6 महीने पहले एक अवार्ड फंक्शन के दौरान, जहां मीडिया भी मौजूद थी। इतने लोगों के बीच मेरे साथ ऐसा हुआ। भीड़ का फायदा उठाकर उसे लगा शायद वो बच जाएगा और मुझे पता नहीं चलेगा कि किसने किया। लेकिन, मैंने उसका हाथ पकड़ा और उसे आगे खींचा तो मैंने देखा कि ये 15 साल का एक बच्चा है। मैं शॉक हो गई थी। मैं चाहती तो बहुत कुछ कर सकती थी लेकिन वो महज 15 साल का था, इसलिए मैं उसकी गर्दन पकड़ी और उसे अंदर ले गई और उससे कहा कि मैं अगर ये बात लोगों को बताउंगी तो तुम्हारी जिंदगी खराब हो जाएगी। फिर भी वो लड़का कहता रहा कि उसने कुछ नहीं किया, हालांकि मेरे बार बार धमकाने के बाद उसने मुझसे माफी मांगी और वादा किया कि वो ऐसा फिर कभी नहीं करेगा।”

अभिनेत्री ने आगे कहा मैंने उसके खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया क्योंकि मुझे पता था कि 15 साल के लड़के को यह नहीं सिखाया गया कि ऐसी हरकत करना अपराध है मनोरंजन नहीं। मैंने उससे कहा कि अगर उसने फिर से कभी ऐसा किया, तो मैंने उसका चेहरा देख लिया है। इसलिए हमें सेल्फ डिफेन्स सीखना चाहिए। जो लोग छेड़छाड़ से भी आगे जाकर लड़कियों के साथ दुष्कर्म करते हैं उन्हें तो फांसी पर लटका देना चाहिए।