VIDEO: अगर मां- बाप साथ हैं, तो उनकी दुआएं ले लो- मौलाना तारीक जमील

इस्लामिक सकॉलर तारिक जमील की इस विडियो को देखकर आप अपनी मां बाप के पेश आने वाले तरीके में बदलाव कर लेंगे। इस बयान में तारिक जमील साहब ने बताया कि कैसे मां बाप के साथ पेश आना चाहिए और इसके क्या हुक्म हैं इसलाम में।

YouTube video

एक हवाला देते हुए तारिक जमील ने बताया कि आप अगर सुबह उठकर सिर्फ एक बार मोहब्बत की नजर से अपनी मां बाप को देख ले तो जन्नत के दो दरवाजे खोल दिए जाते हैं।
https://youtu.be/jOHz0F3-q4Q
बताया कि अगर आप दुनिया में आखिरत की कामयाबी चाहते हैं तो मां बाप के साथ सही तरीके से पेश आयें, मोहब्बत से पेश आये।
YouTube video

कहा कि अगर मां बाप जिन्दा है तो दुनिया और आखिरत बना लो। एक वाक्या बयान करते हुए कहा कि एक एक लड़का था जो पहले न नमाज़ पढता और न ही कोई इसलाम से रिश्ता रखता, लेकिन जब वह बदल गया तो बता रहा था कि उसकी कोई भी दुआ खाली नहीं गयी, कभी अल्लाह ने दुआओं को ठुकराया नहीं, जब मैंने पूछा तो कहा कि मैं अपने मां बाप की खुब खिदमत की है।
https://youtu.be/aXEKxtsmgg8
हर रोज उनके पैर दबाता और अपनी बांहों में लेकर चुमता था। उनकी खुब दुआएं ली है। शायद यही वजह है कि मेरी दुआओं को अल्लाह ने कभी खाली नहीं जाने दिया।

हवाला दिया ओवैस करनी रजिअल्लाह का जिन्होंने कैसे अपनी मां की खिदमत कर अल्लाह कोने राजी कर लिया था। उन्होंने अपने बयान में कहा कि ओवैस रजिअल्लाह को किसी की दुआओं की जरूरत नहीं थी, वे जब भी हाथ उठाते अल्लाह ने दुआओं को कबूल किया।