VIDEO- प्रियंका चोपड़ा ने गुपचुप की सगाई, इस महीने होगी शादी

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की बिग बट फिल्म ‘भारत’ को छोड़ अपने फैंस को चौंका दिया। इसके बाद एक और बड़ी खबर ये है कि प्रियंका ने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली है । इस खबर से प्रियंका ने अपने लाखों मेल फैंस का दिल तोड़ दिया है ।

NEW YORK, NY – MAY 01: Nick Jonas (L) and Priyanka Chopra attend the “Rei Kawakubo/Comme des Garcons: Art Of The In-Between” Costume Institute Gala at Metropolitan Museum of Art on May 1, 2017 in New York City. (Photo by Mike Coppola/Getty Images for People.com)

People वेबसाइट को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, निक जोनस ने न्यूयॉर्क सिटी के Tiffany स्टोर से प्रियंका के लिए अंगूठी खरीदी थी । प्रियंका, निक को पिछले दो महीने से डेट कर रही थीं और अब उनकी सगाई की खबर आई है । खबरों की मानें तो प्रियंका अक्टूबर में निक से शादी करेंगी । निक, प्रियंका से 10 साल छोटे हैं । कुछ दिन पहले ही प्रियंका, निक को अपनी मां से मिलवाने के लिए भारत लेकर आई थीं ।

इसके बाद निक और प्रियंका का पूरा परिवार गोवा गया था । प्रियंका 2 साल बाद फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही थीं ।

YouTube video

लेकिन निक से शादी के लिए उन्होंने इतनी बड़ी फिल्म भी छोड़ दी । फिल्म छोड़ने की जानकारी डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने खुद ट्वीट करके दी ।