वीडियो: एक बार फिर चर्चा में आये विधायक संगीत सोम

नेता और विधायकों से खाकी की सेटिंग की कहानियां तो बहुत पुरानी है लेकिन मेरठ की एक वीडियो ने फिर से इस पंग्ति को ताज़ा कर दिया है। दशहरा के कार्यक्रम में भरे मंच पर सरधना SO ने भाजपा विधायक के पैर छूए. कार्यक्रम की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों ने भी मामले में संज्ञान लिया है और रिपोर्ट मांगी है.

सरधना में रामलीला के दौरान 29 सितंबर को कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस दौरान भाजपा के सरधना विधायक संगीत सोम भी वहां मौजूद थे. मंच पर सम्मान करने के लिए मुख्य अतिथि के रूप में विधायक संगीत सोम को बुलाया गया था. विधायक संगीत सोम ने मंच पर सरधना एसओ धर्मेंद्र सिंह राठौड़ को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया. इसके बाद जो हुआ, उसे देखकर लोग हैरान रह गए. मंच पर ही एसओ ने विधायक के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

पूरे घटनाक्रम को कुछ लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया. अब इसकी वीडियो वायरल हो गई है. इस वीडियो को लेकर चर्चाओं का बाजार गरमाया हुआ है. कुछ लोगों ने तो ये भी बताया कि सुरक्षा के इंतजाम में लगे एसओ ने कार से उतरते समय भी विधायक के पैर छुए थे. विधायक के पैर छूने को लेकर एसओ कटघरे में आ गए हैं. वहीं, एसओ द्वारा विधायक के पैर छूने की वीडियो वायरल होने के बाद तो विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. अधिकारियों ने गोपनीय रूप से जांच शुरू कर दी है.

YouTube video