तनुश्री दत्ता पर 10 साल पहले जब भीड़ ने किया था हमला, VIDEO हुआ वायरल

यौन शोषण और फिल्म सेट पर बदसलूकी के खिलाफ एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने जो जंग छेड़ी है। वो दिन पर दिन नया रूप लेती जा रही है। नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता जो गंभीर आरोप लगाए हैं। उस पर अब सेलेब्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच तनुश्री दत्ता का 10 साल पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें तनुश्री कार में बैठी दिख रही हैं और बाहर भीड़ उनकी कार पर लगातार हमला कर रही हैं। इस बीच तनुश्री चुपचाप सारा तमाशा देख रही हैं लेकिन उनके चेहरे पर तनाव साफ झलक रहा है। ये वीडियो NewsMo नाम के यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है और महज 1 दिन में ही इसे 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

YouTube video

क्या है वीडियो में…
इस वीडियो में गुंडे बुरी तरह से उनकी कार को निशाना बना रहे हैं। कभी वह उनकी कार में घुसने की कोशिश कर रहे हैं तो कभी टायर की हवा निकाल रहे हैं। साथ ही उनकी कार पर चढ़कर तोड़फोड़ कर रहे हैं। तनुश्री पीछे की सीट पर बैठे हुए ये सब देख रही हैं। यह वीडियो साल 2008 का बताया जा रहा है और तोड़ फोड़ करने वाले राजनीतिक पार्टी के लोग जो कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की तरफ से इस वीडियो पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

हमले के बाद तनुश्री ने पुलिस में की थी शिकायत…
हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने गुंडों को गिरफ्तार किया और उनकी गाड़ी को वहां से सुरक्षित रवाना किया। तनुश्री ने अपने ऊपर हमला करवाने के आरोप में नाना पाटेकर की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी, मगर उसका कोई असर नहीं पड़ा।

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने बीते दिनों एक मीडिया हाउस को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि साल 2008 में नाना पाटेकर ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की थी। तनुश्री ने जब इसका विरोध किया तो नाना पाटेकर ने हंगामा खड़ा दिया और उनके इशारे पर मनसे के कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। तनुश्री इस घटना के बाद इस कदर डर गई थी कि उन्होंने फिल्म जगत को ही अलविदा कह दिया।