तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर विवाद: करीब दस साल पहले अभिनेत्री की कार पर भीड़ ने किया था हमला, वीडियो वायरल!

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चल रहा विवाद लगातार गहराता जा रहा है। बीते दिनों तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाकर सबको हैरत में डाल दिया था। तनुश्री दत्ता के इन आरोपों के बाद कई सेलेब्स धीरे—धीरे ही सही लेकिन अब तनुश्री के पक्ष में सामने आ रहे हैं।

YouTube video

तनुश्री के इन आरोपों से जहां फिल्म जगत में यौन उत्पीड़न को लेकर फुसफुसाहट का दौर शुरू हो गया है, वहीं नाना पाटेकर ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है। नाना पाटेकर जैसे बड़े अभिनेता पर आरोप लगने के चलते ज्यादातर सेलेब्स ने हालांकि चुप्पी ही साधी हुई है।
YouTube video

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने बीते दिनों एक मीडिया हाउस को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि साल 2008 में नाना पाटेकर ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की थी।

तनुश्री ने जब इसका विरोध किया तो नाना पाटेकर ने हंगामा खड़ा दिया और उनके इशारे पर मनसे के कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया।

तनुश्री इस घटना के बाद इस कदर डर गई थी कि उन्होंने फिल्म जगत को ही अलविदा कह दिया। तनुश्री दत्ता के इन आरोपों के बाद अब उन पर हुए हमले का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि भीड़ तनुश्री की जान लेने पर उतारू है। तनुश्री अपनी काम के भीतर डरी-सहमी हुई बैठी हैं, जबकि बेकाबू भीड़ उनकी कार पर लगातार हमला कर रही है।

कुछ लोग कार के ऊपर चढ़े हुए हैं और तनुश्री की कार के शीशे तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा एक शख्स उनकी कार के टायरों की हवा निकालते हुए भी वीडियो में नजर आ रहा है। हालांकि, बाद में किसी तरह से पुलिस तनुश्री की गाड़ी को भीड़ के बीच से निकालने में कामयाब हो जाती है।

बहरहाल, अब वेस्ट में चले मीटू मूवमेंट से प्रेरित होकर तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर हौसला जुटाकर नाना पाटेकर के खिलाफ साफगोई से सारी बातें खोलकर रख दी हैं।

बी-टाउन के सेलेब्स जहां इस संवेदनशील मुद्दे पर बोलने से कतरा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर तनुश्री की हिम्मत की दाद भी दे रहे हैं। इधर नाना पाटेकर ने कहा है कि वह वह शूटिंग से वापस मुंबई लौटने के बाद इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना पक्ष सामने रखेंगे।

बता दें कि नाना पाटेकर इन दिनों जैसलमेर में ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि नाना पाटेकर का इस मामले से आसानी से निकलना अब मुश्किल ही है।