विराट कोहली के बिगड़े बोल- विदेशी बल्लेबाजों को पसंद करने वाले देश छोड़े!

क्रिकेट के मैदान में अपनी बल्लेबाजी से फैंस के दिलों पर राज करने वाले विराट कोहली विवादों में घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक फैंस को देश छोड़ने की सलाह दे रहे हैं।

YouTube video

दरअसल कोहली एक वीडियो में मोबाइल पर मैसेज पढ़ते दिख रहे हैं।जिसमें एक ने लिखा, ‘वह एक ओवरेटेड बल्लेबाज हैं। उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है। मुझे इन भारतीयों की तुलना में अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खेलते देखना अच्छा लगता है।
YouTube video

फैंस के इस सवाल के जवाब में कोहली ने कहा, ‘अगर आपको भारतीय बल्लेबाज को खेलते देखना नहीं पसंद तो मुझे नहीं लगता कि आपको देश में रहना चाहिए। इसके आगे कोहली कहते हैं कि भारत के बाहर कहीं और जाकर रहिए आप। आप हमारे देश में क्यों रहते हैं और दूसरे देशों से प्यार करते हैं?’

कोहली ने कहा, ‘आप मुझे पसंद मत करिए। कोई बात नहीं। मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए। आप अपनी प्राथमिकताओं को तय करें।

कोहली की यह सलाह कुछ फैंस को रास नहीं आई और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। पांच नवंबर को अपना 30वां जन्मदिन मानने वाले विराट कोहली इन दिनों आराम कर रहे हैं।