VIDEO: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में फिर हिंसा, बम बाजी, कई घरों को किया आग के हवाले

झारखंड के पश्चिम सिंहभूम में आसनसोल के रेलपार, रामकिशुन डंगाल, श्रीनगर कॉलोनी में बुधवार सुबह 11 बजे के बाद फिर हालात बेकाबू हो गए। अराजकतत्वों ने बमबाजी की। रामकिशुन डंगाल, श्रीनगर कॉलोनी और आमबागान में बमबाजी और आगजनी से कई घर जल गए। इस दौरान लोगों ने पुलिस पर भी हमले का प्रयास किया।

YouTube video

घटना में कई घर जलने की सूचना है। वहीं, घटना के बाद आसनसोल नॉर्थ थाने के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई। लोग पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगा रहे थे। फिलहाल, पुलिस संवेदनशील इलाकों में कैंप कर रही है।
YouTube video

आसनसोल नार्थ थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव किए जाने से सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई थी। इस दौरान भीड़ में गोली चलने से एक युवक और पत्थर लगने से महिला पार्षद समेत दर्जनों लोग घायल हो गए।
YouTube video

घायलों में एक किशोर की हालत गंभीर है। पुलिस की मौजूदगी में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प से अफरा-तफरी मच गई। अराजक तत्वों ने पुलिस वाहन में तोड़फोड़ की।

वहीं, तृकां ऑटो यूनियन कार्यालय में आगजनी व मेयर के वाहन पर पत्थर बाजी से पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।