VIDEO: येदियुरप्पा और भाजपा नेताओं ने ‘राष्ट्रगान’ को अपमानित किया, हो रहे हैं ट्रॉल

कर्नाटक: सोशल मीडिया पर कर्नाटक विधानसभा में राष्ट्रगान को अपमानित करने को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस विडियो के वायरल होने के बाद से भाजपा के नेता लगातार लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कर्नाटक विधानसभा में राष्ट्रगान बज रहा है और बीएस येदियुरप्पाी व भाजपा विधायक सदन से उठकर बाहर जाते दिखाई दे रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, कर्नाटक विधानसभा में भाजपा नेताओं द्वारा राष्ट्रगान को अपमानित किये जाने केबाद कांग्रेस अध्यकक्ष राहुल गांधी एक बार फिर अपने फॉर्म में आ गए हैं। राहुल गाँधी ने विधानसभा में राष्ट्रगान समाप्त होने से पहले ही येदियुरप्पा के बाहर जाने को लेकर भाजपा नेताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा में हुए सियासी ड्रामे के बाद भाजपा विधायक और उनके नेता (येदियुरप्पा) राष्ट्रगान से पहले ही उठकर सदन से बाहर चले गए। ये दिखाता है कि वो देश की सभी संवैधानिक संस्थाओं की धज्जियां उड़ा रही है।

उन्होंने आगे कहा कि देश की जनता ने देखा कि कर्नाटक की विधानसभा में राष्ट्रगान होने से पहले भाजपा के सदस्य और विधानसभा के अस्थायी अध्यक्ष उठकर सदन से चले गए। ये उनकी निशानी है कि वो हिंदुस्तान की किसी भी संस्था को, चाहे वो सांसद हो, विधानसभा हो, सुप्रीम कोर्ट हो, या कोई और…. वे किसी भी संस्था की इज्जत नहीं करते। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि येदियुरप्पा जी के इस्तीफे के तुरंत बाद जो सदन में जो हुआ उस पर सबकी नजर नहीं गई।

बता दें कि कर्नाटक में महज ढाई दिन पुरानी भाजपा की सरकार शनिवार शाम गिर गई। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने विश्वास मत का सामना किए बगैर ही विधानसभा पटल पर अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया।

https://twitter.com/DalitSamajIndia/status/998042468946857984?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Fhindi%2Fyeddyurappa-bjp-leaders-insult-national-anthem%2F186857%2F&tfw_creator=JantaKaReporter&tfw_site=JantaKaReporter

https://twitter.com/AadiWasi_/status/998085425343483905?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Fhindi%2Fyeddyurappa-bjp-leaders-insult-national-anthem%2F186857%2F&tfw_creator=JantaKaReporter&tfw_site=JantaKaReporter