’14 फरवरी से पहले इस फोटो का वायरल होना देश की संस्कृति के लिए घातक है’

यूं तो मोहब्बत की एक कोई तारीख़ नहीं होती। लेकिन प्यार करने वाले 14 फरवरी को एक त्योहार की तरह ही मनाते हैं। ऐसे में जब ये त्योहार कुछ घंटों की दूरी पर हों, तब सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो से लोगों के स्कूल वाला प्यार अचानक अतीत की खिड़की खोल मुस्कुराने लगा है।

खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूली छात्रा और छात्र आंखों के ज़रिए एक-दूजे से दिल की बातें कर रहे हैं।

ये स्कूली छात्र और छात्रा का वीडियो एक गाने का छोटा सा हिस्सा है। बता दें कि इस वीडियो में जो लड़की दिख रही हैं, वो मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारिया हैं।

लोग प्रिया प्रकाश की तस्वीरों को फ़ेसुबक, ट्विटर और वॉट्सऐप पर लगातार शेयर कर रहे हैं। कुछ लड़के तस्वीर देखकर खुद के सख्त होने के साथ साथ पिघलने की भी बात लिख रहे हैं।

‘बकलोल आशिक’ नाम के फेसबुक पेज से लिखा गया- प्रिया प्रकाश की आंखों के एक्सप्रेशन के हमले से देश के सारे नौजवान शहीद हो गए हैं।

https://twitter.com/LimesOfIndia/status/962689337694539781

वहीँ @PraveenKrSingh ने लिखा है कि ‘नेशनल क्रश ऑफ इंडिया प्रिया प्रकाश। आखिर 20 करोड़ फेसबुकिए पिघल पड़े हैं प्रिया प्रकाश पर।’

समीर ने भी ऐसा ही कुछ लिखा कि ‘ग्लोबल वार्मिंग प्रिया प्रकाश के कारण भारतीय संकट में। इतना पिघल रहे हैं कि कहीं सब खत्म ही न हो जाए।

बता दें कि ट्विटर, फ़ेसबुक पर कई लोग ये भी लिख रहे हैं कि ‘प्रिया प्रकाश जैसा एक वीडियो हर हफ्ते आ जाये बस…किसी को न पंद्रह लाख याद आएंगे न पकौड़े।’