वैलेंटाइन डे पर साउथ इंडियन एक्ट्रेस का नैन मटक्का का विडियो हुआ वायरल

वैलेंटाइन वीक में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो क्ल‍िप अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ के गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ का है. सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. दरअसल वीडियो की बात करें तो ये स्कूल दिनों में होने वाले प्यार पर आधारित है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे टीनएज स्टूडेंट्स बिना शब्दों के इशारों की भाषा में एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं.

 

यू तो पूरा गाना ही काफी खूबसूरती से शूट किया गया है लेकिन गाने का एक सीन सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें लीड किरदार निभा रही प्रिया प्रकाश वारियर अपने ही स्कूल के लड़के के साथ नैन मटक्का कर रही हैं. वीडियो के वायरल होने के पीछे वैलेंटाइन डे सबसे बड़ा कारण है. इस वीडियो को वैलेंटाइन डे के प्रतीक के रूप में वायरल किया जा रहा है.

YouTube video

आपको बता दें कि ‘उरु अदार लव’ प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म है लेकिन वे इसके रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में आ गई हैं. ‘उरु अदार लव’ 3 मार्च को रिलीज होगी. इस गाने को शान रहमान ने कंपोज किया है. प्यार में इशारों की भाषा को दिखाता ये गाना फेसबुक से लेकर यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय बना हुआ है. इतना ही नहीं जल्द ही ये टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हो गया.

https://www.instagram.com/p/BfCctZqF8-a/?utm_source=ig_embed

फिल्म स्कूल स्टूडेंट की लाइफ पर आधारित है जिसमें टीनएज में पनपे प्रेम की कहानी दिखाई गई है. वायरल हुई इस क्ल‍िप को एडि‍ट कर अब अन्य वीडियो बनाए जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. गाने को देखने के सभी को फिल्म को लेकर भी काफी एक्साइटमेंट हैं. Manikya Malaraya Poovi गाने को यू-ट्यूब पर अब तक करीब 43,96,086 व्यूज मिल चुके हैं.