VIDEO : अमेरिका में केएफसी के अंदर ड्रग स्मगलिंग सुरंग मिला

वाशिंग्टन : अमेरिकी पुलिस को मैक्सिको की सीमा पर एरिजोना के अमेरिकी शहर सैन लुइस में, नशीली दवाओं के तस्करी द्वारा उपयोग की जाने वाली सुरंग मिली है। सुरंग की ओर जाने वाला एक छेद एक त्याग किए गए केएफसी रेस्तरां की रसोई में एक ठोस मंजिल में बनाया गया था।

यह मार्ग संभावना है की कुछ महीने पहले बनाया गया था। इसकी लंबाई 180 मीटर (551 फीट) है, यह लगभग 6.5 मीटर (21 फीट) की गहराई पर स्थित थी। यह नोट किया गया है कि अमेरिकी पक्ष से यह सुरंग का आकार केवल 20 सेंटीमीटर (7.8 इंच) था। दूसरी ओर, सैन लुइस रियो कोलोराडो, मेक्सिको के शहर में एक घर में एक बिस्तर के नीचे सुरंग सामने आई।

YouTube video

एक सड़क पर बंद कार की नियमित जांच के बाद एक खोज के दौरान यह मार्ग पाया गया था। इवान लोप्स में पंजीकृत एक कार से पूरी तरह से तैयार की गई दो टूलबॉक्स, जो पूर्व केएफसी भवन के स्वामित्व में थीं। पुलिस ने इमारत की खोज की और सुरंग पाई।

कार में पाए गए दवाओं का कुल वजन 168 किलोग्राम था, जिसमें 118 किलोग्राम मेथेम्फेटामाइन, छह किलो कोकीन, तीन किलो फेंटनियल और 19 किलोग्राम विभिन्न प्रकार के हेरोइन थे। जांच के अंत में सुरंग कंक्रीट से भरा जाएगा। 2007 के बाद से यह पांचवीं सुरंग है।