VIDEO में देखें : सेक्यूरिटि कैमरा ने मुंबई विमान दुर्घटनाग्रस्त को कैप्चर किया 

मुंबई के सर्वोदय नगर में गुरुवार दोपहर एक चार्टर्ड विमान क्रैश हो गया था। विमान एक निर्माणाधीन बिल्डिंग से टकराया और इसके बाद इसमें आग लग गई थी। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाने के काम शुरू हो गया था। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी। इस विमान हादसे में पांच लोगों की मौत हो चुकी है। जिसमें एक पायलट, तीन पैसेंजर और एक नागरिक शामिल है।

चार्टर्ड विमान मुंबई में दुर्घटनाग्रस्त होने के एक दिन बाद, निगरानी कैमरा फुटेज एक व्यस्त निर्माण स्थल में लगे विमान को ब्रस्ट होते हुए दिखा रहा है।

फुटेज को निर्माण स्थल से सड़क पर एक इमारत पर एक कैमरे द्वारा दर्ज किया गया है। यह वीडियो किंग एयर सी 90 विमान को साइट के स्टील गर्डर्स में दुर्घटनाग्रस्त होते हुए दिखाया गया है ।

विमान दुर्घटना के कारण आग लगभग 50 मीटर त्रिज्या में फैली हुई थी। नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। प्लेन ने जुहू एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। विमान ट्रेनिंग फ्लाइट पर था। उत्तर प्रदेश सरकार इस विमान को इलाहाबाद में एक हादसा होने के बाद 2014 में ही बेच चुकी थी। पहले बताया जा रहा था कि चार्टर्ड विमान यूपी सरकार है। लेकिन बाद में यूपी सरकार ने इसपर सफाई देते हुए कहा कि यह विमान यूपी सरकार का नहीं है। आपको बता दें कि जिस जगह से विमान क्रैश हुआ है वो एक रिहायशी इलाका है।